तीसरे टी-20 मैच में 168 रन से हरा न्यूजीलैंड

टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 168 रन से हरा दिया। भारत की जीत के हीरो रहे 23 साल के ओपनर शुभमन गिल। वनडे में पिछले चार मुकाबलों में तीन शतक जमाने वाले गिल पहले दो टी-20 में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसकी भरपाई उन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कर दी। तीसरे मैच में उन्होंने 126 रन जोरदार पारी खेली। गिल इसके साथ ही टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने विराट कोहली (122 रन) का रिकॉर्ड तोड़ा है।

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 168 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 234 रन बना दिये। न्यूजीलैंड की पारी 13वें ओवर में सिर्फ 66 रनों पर सिमट गई। इस मैच को अपने नाम करने के साथ ही भारत ने सीरीज को भी 2-1 से जीत लिया।

For Full News Article visit our Website:
News Link : https://www.awaznews24x7.com
Mail : feedback@awaznews24x7.com

Follow us on Social Media and Websites for Current News Update :

Website : https://www.awaznews24x7.com
Mail : info@awaznews24x7.com
Youtube : https://www.youtube.com/c/AwazNewsBihar
Facebook: https://www.facebook.com/awaznews24x7
Twitter : https://www.twitter.com/awaznews24x71
Instagram : https://www.instagram.com/awaznews24x7
Linkedin : https://www.linkedin.com/in/awaznews24x7
Linktree: https://linktr.ee/awaznews24x7

Next Post

नालंदा : जगदेव प्रसाद की जयंती की धूम

Thu Feb 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Email बिहार लेनिन गरीब शोषित के नेता जगदेव प्रसाद की जयंती महात्मा ज्योतिबा फूले समता परिषद् नालंदा के बैनर तले गंगा मैरिज हॉल कॉलेज रोड सोहसराय में धूमधाम से मनाई गई। अतिथियों ने सर्वप्रथम जगदेव प्रसाद जीके फोटो पर माल्यार्पण कर एवं पुष्प अर्पित कर […]

आपकी पसंदीदा ख़बरें