ममता बनर्जी कार का एक्सीडेंट में घायल

Mamata Banerjee injured in car accident

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेसकी चीफ ममता बनर्जी कार हादसे के कारण बुधवार (24 जनवरी) को घायल हो गई. ऐसे में उनको हल्की चोट आई है. कोहरे के कारण हुआ सीएम ममता की कार का एक्सीडेंट.CM ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट.ममता बनर्जी की कार को एक अन्य वाहन में टक्कर लगने से बचने के लिए अचानक रोक दिया गया. इस कारण ये एक्सीडेंट हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये हादसा बर्धमान से कोलकाता लौटते समय हुआ. बनर्जी के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया. खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थीं.घटना बर्धमान से कोलकाता लौटने के दौरान हुई.सर में लगी है चोट.फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही हैं ममता बनर्जी .

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के अनुसार मुख्यमंत्री को मौके पर प्राथमिक उपचार दिया गया है। मुख्यमंत्री खराब मौसम के कारण सड़क मार्ग से आ रही थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्वी-पश्चिम बर्धमान जिलों के दौरे पर पहुंचने पर ही लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान किया था। मुख्यमंत्री वहां पर राज्य सरकार की योजनाओं की लाभार्थियों से जुड़े कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पहुंचीं थी। मुख्यमंत्री को इससे पहले विधानसभा चुनावों से पहले पैर में चोट लगी थी।

तब भी उन्होंने व्हीलचेयर पर रहकर चुनाव प्रचार किया था। पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री ठीक हैं। वह बात कर रही हैं, उन्हें जो चोट लगी है वह ज्यादा गंभीर नहीं है।

Next Post

नालंदा : घुड़दौड़ प्रतियोगिता में लोगों ने बढ़ चढ़ हिस्सा लिया

Wed Jan 24 , 2024
People took part in the horse racing competition

आपकी पसंदीदा ख़बरें