धनबाद : मुझको यारो माफ करना मैं नशे में हूँ

धनबाद ज़िला पुलिस मुख्यालय के पास सदर थाना क्षेत्र के रणधीर वर्मा चौक के बीच सड़क पर शराब के नशे में बेसुध अवस्था मे एक झारखण्ड पुलिस का जवान पड़ा हुआ था। यह शख्स शराब के नशे में इतना चूर था की उसे कुछ पता ही नहीं हम कहां पर बैठे हैं और सोए हुए हैं जबकि नशे की हालत में अपने पैरों पर खड़ा नही हो पा रहे है। नशे की हालात में बेसुध झारखण्ड पुलिस के जवान को हर कोई आते जाते देख रहा था। जबकि कुछ लोगों ने यह कहते हुए जा रहे थे कि जिनके भरोसे सुरक्षा का जिम्मेदारी है वह खुद नशे की हालत में उनको खुद को सुरक्षा चाहिए.

अपने तो सही से खड़ा नहीं हो पा रहे हैं दूसरे को क्या वह सहयोग करेंगे। जबकि झारखण्ड पुलिस जवान का नाम विश्वनाथ राम है जो सुबह से ही ज्यादा शराब सेवन कर लेने से रणधीर वर्मा चौक के पास ही गिर पड़ा लोगो ने जमकर जवान का नशे की हालत में पड़े का वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया। उसके बाद एक आम नागरिक के द्वारा उसे उठा कर टोटो में पुलिस लाइन भेजवाया गया। वही एक राहगीर ने एक दूसरे से यह कहते नजर आए की जब पुलिस वाले ही इस तरह करने लगे तो आम आदमी का क्या होगा।

For Full News Article visit our Website:
News Link : https://www.awaznews24x7.com
Mail : feedback@awaznews24x7.com

Follow us on Social Media and Websites for Current News Update :

Website : https://www.awaznews24x7.com
Mail : info@awaznews24x7.com
Youtube : https://www.youtube.com/c/AwazNewsBihar
Facebook: https://www.facebook.com/awaznews24x7
Twitter : https://www.twitter.com/awaznews24x71
Instagram : https://www.instagram.com/awaznews24x7
Linkedin : https://www.linkedin.com/in/awaznews24x7
Linktree: https://linktr.ee/awaznews24x7

Next Post

देल्ही से लौटते ही उपेंद्र कुशवाहा का बहुत बड़ा खुलासा

Sun Jan 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Email जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पटना पहुंचे .पटना एयरपोर्ट पर जेडीयू नेताओं को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने खुलासा किया है.कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू के बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में है.बीजेपी के किसी नेता से मेरी मुलाकात का यह अर्थ निकालना […]

आपकी पसंदीदा ख़बरें