तेज बुखार में सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया ने टी-20 सीरीज़ को 2-1 से अपने नाम कर लिया है .जिसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कमाल की पारी खेली. सूर्या ने मैदान पर आते ही तूफान मचा दिया और ऑस्ट्रेलिया के बॉलर्स की हालत पस्त कर दी. लेकिन सूर्या के लिए यह पारी आसान नहीं थी, क्योंकि वह मैच से पहले बुखार से जूझ रहे थे .बीसीसीआई ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल का इंटरव्यू पोस्ट किया है, जिसमें बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने बताया कि कैसे मैच से पहले उनकी हालत काफी खराब थी, लेकिन वह इंजेक्शन लेकर मैच खेलने उतर गए.

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि क्योंकि मौसम बदल रहा है और हम ट्रैवल भी कर रहे हैं, ऐसे में उनके पेट में दर्द था और बाद में बुखार भी आ गया था.  सूर्यकुमार यादव ने बताया कि क्योंकि ये मैच डिसाइडर है, इसलिए मैंने डॉक्टर को बोला कि अगर ये वर्ल्डकप का फाइनल होता तो मैं बीमारी लेकर बैठ नहीं सकता हूँ .मुझे कोई भी गोली दो या इंजेख्शन लगाओ, लेकिन मुझे फिट कर दो. जब हम मैदान में आए थे, उसके बाद तो कुछ सब नॉर्मल ही हो गया था. 

Next Post

ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में नहीं होंगी व्यवसायिक गतिविधि -SC

Tue Sep 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Email SC ने ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक गतिविधियों को तत्काल रोकने का आदेश दिया है.मिली जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने उस आवेदन पर स्वीकृति दी है, जिसमें 17वीं शताब्दी के स्मारक (ताजमहल) के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक […]

आपकी पसंदीदा ख़बरें