कोहलीऔर डु प्लेसिस के तूफान में उड़ी मुंबई इंडियंस

Mumbai Indians flew in the storm of Kohli and du Plessis

आरसीबी ने आईपीएल के अपने शुरुआती मुकाबले में मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से मात दी. मुंबई ने आरसीबी को जीत के लिए 172 रनों का टारगेट दिया .जिसे उसने 22 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. आरसीबी की जीत के हीरो विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस रहे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने आईपीएल 2023 में अपने अभियान का विजयी आगाज किया है. रविवार (2 अप्रैल) को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से मात दी. आरसीबी की जीत के हीरो विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस रहे. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 172 रनों रनों के टारगेट को आसानी से बना लिया .आरसीबी के हाथों पहले मुकाबले में 8 विकेट से मिली हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा को जसप्रीत बुमराह की कमी खलती हुई नजर आई. रोहित ने मैच के बाद कहा कि ‘ पिछले 6-8 महीने से मैं बुमराह के बिना खेलने का आदी हो गया हूं.  यह एक अलग सेटअप है, लेकिन किसी को अपना हाथ ऊपर करने और कदम बढ़ाने की जरूरत है. हम इस पर ध्यान नहीं दे सकते. चोटें हमारे नियंत्रण में नहीं हैं, हम इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. हमारे पास काफी प्रतिभाशाली प्लेयर्स हैं. हमें उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है. यह सीजन का पहला गेम था अभी आगे बहुत कुछ बाकि है’.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए इस मैच में आरसीबी ने एक तरफा जीत दर्ज की. 172 रनों की पीछा करने उतरी आरसीबी ने इस मैच में 8 विकेट से जीत अपने नाम की. टीम की ओर से फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 3 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 12 रन बनाए. 

Next Post

शेखपुरा : बिहार टॉपर को किया सम्मानित

Mon Apr 3 , 2023
Bihar topper honored

आपकी पसंदीदा ख़बरें